पुलिस कर्मी युवती को बेरहमी से पीटते रहे औऱ फोटो जीवी एसपी खड़े देखते रहे 

नेता प्रतिपक्ष डा.चरण दास महंत ने तो गृह मंत्री से इस्तीफे की मांग की 

कबीरधाम। जिले के लोहरा डीह गांव मे हुए हत्या, आगजनी के मामले मे गिरफ्तार एक आरोपी की जेल मे हुई मौत के मामले मे गृहमंत्री विजय शर्मा ने भले ही एक आई पी एस को निलंबित कर दिया है लेकिन मामले को हत्या और पिटाई से मौत होना बताते हुए नागरिक आक्रोशित है। घटना पर कांग्रेस के नेता हमलावर हो गये है। नेता प्रतिपक्ष डा. चरण दास महंत ने तो गृह मंत्री से इस्तीफे की मांग तक कर डाली है लेकिन इन सबके बीच कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव के सामने ही महिला पुलिस कर्मियों द्वारा एक लड़की को डंडे से बेरहमी पूर्वक मारते हुए वायरल वीडियो ने पुलिस के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है।

शाबास एस पी साहब आपके सामने लड़की को मारा जा रहा है यानि आपकी सहमति से हो रहा है। आपने तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे का पलिता लगा दिया है। विरोधी दल के नेताओं और नागरिकों के निशाने पर अब् एस पी साहब आ चुके है। लोगो का आरोप है कि एस पी साहब यातायात सुरक्षा और कानून को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं ठीक एक तरफ उनका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह सुरक्षा कर्मियों के साथ गांव में घुसकर एक लड़की को बर्बरतापूर्वक पिटवाते नजर आ रहे हैं। यह पूरा मामला लोहारीडीह गांव का है।

यह वीडियो तब का बताया जा रहा है जब लोहारीडीह गांव में किसी बात को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने मामले को सुलझाने के बजाय आक्रामक रूप ले लिया और बेदर्दी से ग्रामीणों को पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में जैसा कि देखा जा सकता है मौके पर स्वयं कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव मौजूद हैं। घटना के बाद कुछ लोगों को संदिग्ध के तौर पर जेल ले जाया गया इसी दौरान एक आरोपी प्रशांत साहू की जेल में मौत हो गई।

जेल हिरासत में प्रशांत साहू की मौत ने मामला को और गर्मा दिया। मामले को ज्यादा गरमाते देख एसपी अभिषेक पल्लव ने ट्रेनी आईपीएस विकास कुमार को आगे कर पूरे मामले को उसके माथे जड़ दिया। ट्रेनी आईपीएस विकास कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। कई महिला पुलिस कर्मियों द्वारा एक लड़की की पिटाई करवाते एसपी अभिषेक पल्लव मौजूद हैं । उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सुरक्षा कर्मियों के साथ गांव में घुसकर एक लड़की को बर्बरतापूर्वक पिटवाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया मे लोग तीखी प्रतिक्रिया कर रहे है और निशाना एस पी पर ही साध रहे है। यह वीडियो कही मुसीबत न खड़ी कर दे ।

gondwananews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रोजगार को बढ़ावा देने बस्तर वनमण्डल में किया जा रहा शीशल रोपण

Thu Sep 19 , 2024
बस्तर वनमण्डल के अंतर्गत 100 हेक्टेयर रकबा में पौधरोपण,शीशल रेसा से ग्रामीणों को मिलेगा रोजगार जगदलपुर। वर्तमान में शीशल उद्योग छत्तीसगढ़ में कहीं पर भी संचालित नहीं है। ऐसे में इस उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सचिव सहकारिता विभाग डॉ.सीआर प्रसन्ना के द्वारा बस्तर जिले के प्रवास कार्यक्रम के […]

You May Like

Breaking News