राहुल कल सकरी में करेंगे चुनावी सभा को सम्बोधित, सचिन पायलट सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता भी होगे शामिल

बिलासपुर । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ,सांसद राहुल गांधी कल 29 अप्रैल को बिलासपुर आ रहे है ।वे सकरी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे ।राहुल गांधी अहमदा बाद से दोपहर 2 .45 बजे चकरभाठा विमानतल पर पहुंचेंगे और सड़क मार्ग से सकरी पहुंचेंगे।

बिलासपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे ।उनके बिलासपुर प्रवास पर प्रदेश के कई कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे । राहुल गांधी सकरी में बिलासपुर,बिल्हा,तखतपुर और कोटा विधानसभा क्षेत्र के वोटरों को कांग्रेस के पक्ष में साधने का प्रयास करेंगे ।राहुल गांधी की सभा की तैयारियों और सभा स्थल का जायजा लेने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट और उप प्रभारी विजय जांगिड़ बिलासपुर और सकरी आ चुके है ।
।राहुल गांधी की चुनावी सभा को सफल बनाने पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ,रश्मि सिंह ,कांग्रेस जिला अध्यक्षों विजय केशरवानी ,विजय पांडेय ,महापौर रामशरण यादव निगम सभापति शेख नजरुद्दीन के साथ ही राजेश पांडेय,राजेंद्र शुक्ला सीमा पांडेय सहित कार्यकर्ता सक्रिय हैं।

gondwananews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विविध सांस्कृतिक गतिविधियों के मनमोहक प्रस्तुति के साथ नवोदय विद्यालय बीजापुर में मनाया गया वार्षिकोत्सव

Mon Apr 29 , 2024
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अनुराग पाण्डेय ने विद्यार्थियों का किया उत्साहवर्धन बीजापुर 29 अप्रैल 2024- बीजापुर के ज्ञानगुड़ी परिसर में स्थित नवोदय विद्यालय में हर्षोल्लास के साथ विविध सांस्कृतिक गतिविधियों की मनमोहक प्रस्तुति के साथ वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया, […]

You May Like