कलेक्टर ने किया 21 दिवसीय ग्रीष्मकालीन तैराकी प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

बीजापुर 16 मई 2022. बासांगार परिसर स्थित स्वीमिंग पुल में कलेक्टर अनुराग पाण्डेय ने बुधवार को ग्रीष्मकालीन तैराकी प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर अधिक संख्या में तैराकी सीखने के लिए इच्छुक छात्र-छात्राएं एवं बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे। कलेक्टर श्री अनुराग पाण्डेय ने तैराकी सीखने के लिए इच्छुक छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि गर्मी के मौसम में स्कूलों की छुट्टी है तो इस अवसर पर समय का सदुपयोग करें। अपनी प्रतिभा को निखारे और नई-नई चीजे सीखे। तैराकी स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है जिसका जिले के सभी आयु वर्ग के लोग लाभ ले सकते है।

जिला खेल अधिकारी दिलीप उईके ने बताया कि बीजापुर स्पोर्टस एकेडमी के तैराकी खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में मेडल प्राप्त किया है। जिला प्रशासन की ओर से 21 दिवसीय तैराकी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। इस शिविर में एनआईएस कोच सुश्री दीप्ति वर्मा द्वारा लोगों को तैराकी प्रशिक्षण दिया जायेगा जिसमें सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लाईफ गार्ड की व्यवस्था की गई है। समस्त प्रशिक्षणार्थियों को निर्धारित समय पर उपस्थित होना अनिवार्य होगा। प्रातः 06ः00 बजे से 07ः00 बजे तक बालिकाओं के लिए, प्रातः 07ः00 बजे से 08ः00 बजे तक महिलाओं के लिए, संध्या 04ः00 बजे से 05ः00 बजे तक बालकों के लिए एवं संध्या 05ः00 बजे से 06ः00 बजे तक पुरुष (वयस्क) के लिए समय सारणी निर्धारित किया गया है। इच्छुक प्रशिक्षणार्थी नियमानुसार व शर्तों सहित निर्धारित प्रारूप में पंजीयन कर सकते हैं। प्रशिक्षण हेतु पंजीयन के लिए सुश्री दीप्ति वर्मा (मो.नं. 9131583717), संदीप कुमार (मो.नं. 6266045841), बीजापुर स्पोर्टस एकेडमी से संपर्क किया जा सकता है। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत हेमंत रमेश नंदनवार, संयुक्त कलेक्टर कैलाश वर्मा, एसडीएम बीजापुर जागेश्वर कौशल, डिप्टी कलेक्टर नारायण प्रसाद गवेल, एसडीएम भैरमगढ़ विकास सर्वे, जिला खेल अधिकारी दिलीप उईके, जनपद पंचायत सीईओ गीत सिन्हा एवं विभिन्न खेलों के प्रशिक्षकगण उपस्थित थे।

gondwananews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मोतियाबिंद मुक्त बिलासपुर के लिए चलेगा अभियान,कलेक्टर ने की स्वास्थ्य विभाग के काम-काज की समीक्षा

Thu May 16 , 2024
निर्माण में लापरवाही पर ईई एवं सब इंजीनियर को नोटिस, 20 जून तक करें जननी सुरक्षा प्रोत्साहन राशि का भुगतान बिलासपुर, 16 मई 2024/मोतियाबिन्द मुक्त बिलासपुर के लिए जिले में अभियान चलाया जायेगा। स्वास्थ्य विभाग द्वारा समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से यह अभियान चलेगा। कलेक्टर अवनीश शरण ने ऐसे रोगियों […]

You May Like

Breaking News