काँकेर के नए यातायात प्रभारी दीपक साव ने किया पदभार ग्रहण…

काँकेर – लगातार बढ़ती यातायात वृद्धि एवं दबाव के मध्य आज कांकेर जिले के नए यातायात प्रभारी दीपक साव ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने अपना परिचय दिया और बताया कि यहां आने से पूर्व अंचल के नक्सल प्रभावित इलाके बीजापुर तथा नारायणपुर में भी वर्षों तक आर आई पद पर रह चुके हैं। उन स्थानों पर भी दीपक साव जी का कार्यकाल उल्लेखनीय रहा है। उन्हें जो भी कार्य भ।र दिया गया ,उसे उन्होंने सही तरीके से निभाया और उच्च अधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त की।दीपक साव जी ने कहा कि काँकेर में भी उन्हें यातायात के प्रभाव के अलावा जो अन्य प्रभार भी दिए जाएंगे, उन सब में भी अपनी योग्यता की छाप छोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने आम नागरिकों से इस बात का सहयोग चाहा कि यातायात नियमों का स्वयं होकर सम्यक रूप से पालन करें तथा यातायात पुलिस को भी, जहां तक हो सके ,सहयोग दें।

gondwananews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नगर पंचायत बस्तर का सम्पूर्ण क्षेत्र नजूल घोषित

Sat Jun 8 , 2024
जगदलपुर, 07 जून 2024/ राज्य शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देश के तहत कलेक्टर विजय दयाराम के. द्वारा जिले अंतर्गत नगर पंचायत बस्तर के सीमाओं के सम्पूर्ण क्षेत्र को नजूल घोषित किया गया है। ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ भू-राजस्व संहिता 1968 की धारा 2 में दी गई नगरीय क्षेत्र की परिभाषा के […]

You May Like