सुकमा जिले के प्रवास पर पहुंचे बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप,जगह जगह स्वागत

बीजेपी कैडर आधारित पार्टी जहां चायवाला प्रधानमंत्री और मेरे जैसा छोटा कार्यकर्ता लोकसभा प्रत्याशी बन सकता है – महेश कश्यप

कांग्रेसी आपसी गुटबाजी में व्यस्त ,बीजेपी का सामना करने की हिम्मत नहीं – दिनेश कश्यप

तोंगपाल ,छिंदगढ़ और सुकमा में भव्य स्वागत, भाजपाइयों ने दिखाई ताकत

सुकमा ।लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा के बाद से बीजेपी ने प्रचार अभियान और तेज कर दिया है ,बीजेपी संगठन के साथ साथ बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप भी बीजेपी को लोकसभा में निर्णायक बढ़त दिलाने अनथक परिश्रम कर रहे हैं ।

मंगलवार को पूर्व सांसद दिनेश कश्यप,युवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष कमलचंद्र भंजदेव और बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप सहित अन्य बीजेपी कार्यकर्ता और सुकमा प्रवास के लिए निकले थे ।इस दौरान तोंगपाल से ही बीजेपी नेताओं के स्वागत का सिलसिला शुरू हो गया ,बीजेपी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने बीजेपी प्रत्याशी सहित अन्य नेताओं का भव्य स्वागत किया इस दौरान बीजेपी नेताओं तोंगपाल में जनसंपर्क करते हुए लोकसभा चुनाव के लिए जमकर वोट करने की अपील की।

इसके पश्चात बीजेपी नेताओं का काफिला आगे बढ़ते हुए छिंदगढ़ पहुंचे जहां बीजेपी सुकमा जिला के पूर्व जिलाध्यक्ष हुंगाराम मरकाम के नेतृत्व में भाजपाइयों और ग्रामीणों ने महेश कश्यप सहित अन्य बीजेपी नेताओं का भव्य स्वागत किया।

छिंदगढ़ में प्रत्याशी महेश कश्यप ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह जगदलपुर के एक छोटे से गांव जिसमें मात्र 60 परिवार निवास करते हैं ऐसी जगह से आते हैं ,उनकी और उनके परिवार की कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है और वह बीजेपी के एक छोटे से कार्यकर्ता हैं जिसे बीजेपी ने आज लोकसभा प्रत्याशी बना दिया है ।

महेश कश्यप ने कहा कि यह केवल भाजपा में ही संभव है,जहां एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन सकता है ,और उनके जैसे अदने से कार्यकर्ता को लोकसभा का प्रत्याशी बना दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि एक समय बस्तर में कांग्रेस का नारा था कि हाथ नहीं तो ,भात नहीं परंतु कांग्रेस के शासन में न तो प्रदेश में।बिजली आई न ही न ही बस्तर को बुनियादी सुविधाएं मिल पाई ,इसलिए अब प्रदेश और देश कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है।

छिंदगढ़ में जनसंपर्क के बाद बीजेपी नेता सुकमा पहुंचे जहां बीजेपी जिला अध्यक्ष धनीराम बारसे ने महेश कश्यप सहित अन्य नेताओं का शानदार स्वागत किया ,और विशाल रैली को शक्ल में बीजेपी नेता सुकमा बीजेपी कार्यालय पहुंचे ।

जहां मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस आपसी गुटबाजी में है और इसी वजह से उनकी टिकट घोषणा नहीं हो पा रही है।

उन्होंने कहा कवासी लखमा और दीपक बैज अपने अपने गुट के साथ राजनीति कर रहे हैं ,और बीजेपी का मुकाबला करने से डर रहे हैं ।

लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी जमीन में कार्य करने वाली पार्टी है और अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं को प्रधानमंत्री विगत 10 वर्षों से जनता के बीच हैं इसलिए बीजेपी किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार रहती है।

gondwananews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बस्तर पहुंचे भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल व प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय,चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा

Tue Mar 19 , 2024
जिले की तीनों विधानसभा की कोर कमेटी की लेंगे बैठक, भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर गंभीरता से बढ़ रही आगे विमान से बस्तर पहुंचे संगठन के दोनों नेता, एयरपोर्ट में भाजपा नेताओं ने किया आत्मीय स्वागत जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर गंभीरता से आगे बढ़ […]

You May Like

Breaking News